सफलता

 *विश्व स्वधर्म सुर्ये पाहो !!* 


🌞🌞🌞🌞🌞🌞🌞


 *विश्व के संपूर्ण हिंदुओं को* 

सुरक्षित , संपन्न , एक बनाने की

मैं यशस्वी रणनीति बना रहा हूं !

और सद्गुरु आण्णा की कृपा

तथा अनेक देवीदेवताओं की

कृपा के कारण मैं जल्दी ही मेरे

कार्यों में सफल भी हो रहा हूं !


वादा रहा !


 *यश की चाबी मुझे मिल गई है !* 


मैं जीवन में कभी झूटे वादे

नहीं करता हूं !

बल्कि वादा निभाता हूं !


शपथ सद्गुरु चरणों की !


आप सभी भी मुझे साथ देने 

के लिए

अपने सद्गुरु चरणों की शपथ लिजिए !


धर्म की जय हो !

अधर्म का नाश हो !


" *विश्व स्वधर्म सुर्ये पाहो !! "* 


मेरे ईश्वरी कार्यों में अब ना मुझे कोई इंन्सानी शक्ति रोक सकती है , ना कोई हैवानी , सैतानी ताकत !!


जय श्रीकृष्णा !!

हर हर महादेव !!


 *विनोदकुमार महाजन*


🕉🚩🕉🚩🕉🚩🕉🚩

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस