चलो,विश्व विजेता बनते है !

 *चलो,विश्व विजेता बनते है !!* 

✍️ २३३३


विनोदकुमार महाजन


🕉️🚩🕉️🚩🕉️🚩


सद्गुरु कृपा तथा ईश्वरी कृपा से


 *परम वंदनीय श्री.नरेन्द्र त्रिपाठी* 


जी द्वारा मुझे ,


 *निती आयोग , भारत सरकार* *द्वारा ,प्रमाणीत...*


 *अखिल विश्व अखंड सनातन सेवा फांऊडेशन के लिए*


 *All World National Genral Secretary* 


पद के लिए नियुक्त गया किया है,

इसके लिए मैं ,

श्री.नरेंद्र त्रिपाठी जी का ,


 *आत्मा से धन्यवाद व्यक्त करता हूं !* 


 *संयोग से कुछ दिनों पहले मेरे सद्गुरु ,मेरे दादाजी , मेरे आण्णा ने , गुरू दत्तात्रेय सह दृष्टांत में ,मेरे सरपर हाथ रखकर ,* 


 *तेरा विश्व कार्य आरंभ हो गया है* 


 *ऐसा दिव्य आशिर्वाद* 

दिया था !

जिसकी परिणति आज प्रत्यक्ष

फलस्वरूप प्राप्त हो गई !


 *अखिल विश्व अखंड सनातन सेवा फांऊडेशन का ,* 


प्रमुख उद्दीष्ट यह है की ,

 *विश्व के कोने कोने में ईश्वर निर्मित सत्य सनातन धर्म का दिव्य प्रकाश फैलाना !* 


ईश्वरी इच्छा से इसकी शुरूआत भी हो गई है !


आलंदी के महान संत , महासिध्दयोगी ,

ज्ञानेश्वर जी ने भी मुझे पसायदान के...


 *विश्व स्वधर्म सुर्ये पाहो...* 

इस ईश्वरी कार्य के लिए , मुझे *उनके समाधी के पास ले जाकर , इस ईश्वरी कार्य के लिए , फल दिया है !* 


 *जिसकी शुरूआत आज सही अर्थ से हो गई है !* 


मैंने , मेरे अनेक लेखों में


 *युगपरिवर्तन की घडी* 

 *हिंदुराष्ट्र निर्माण* 

 *अखंड भारत और* 

 *हिंदुमय विश्व का...* 


उल्लेख बारबार किया है !

अनेक महात्माओं ने भी

 *हिंदुमय विश्व के* बारे में विस्तृत विवेचन किया हुवा है !

और विश्व पटल पर तेजीसे सत्य सनातन धर्म का दिव्य प्रकाश फैलता जा रहा है !

विश्व के कोने कोने से लोग हिंदु धर्म को बडे आनंद से स्वीकार रहे है !


इस ईश्वरी कार्य को जादा गती देकर सत्य सनातन धर्म को तेज गती से पहुंचाना और...


 *चौतरफा यशस्वी वैश्विक जनआंदोलन तथा वैश्विक चेतना जागृती अभियान द्वारा कार्य सफल बनाना...* 

यही हमारे ,


 *अखिल विश्व अखंड सनातन सेवा फाऊंडेशन का* ...

प्रमुख उद्दीष्ट है !

और परम ईश्वरी कृपा से हम सभी हमारे उद्दीष्ट में सफल होकर ही रहेंगे !


 *विश्व विजेता हिंदु धर्म* की शुरुआत की और....

 *विश्वगुरु भारत* 

का कार्य आरंभ हो गया है !


 *चलो हम सब मिलकर यह वैश्विक अभियान सफल बनाते है !* 


 *जय श्रीकृष्णा* 

 *हरी ओम्* 


🙏🕉️🚩🙏🕉️🚩

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस