मैं मोदिभक्त हूं

 *जी हाँ मैं मोदिभक्त हूं* 

 *अंधभक्त हूं !!*

✍️ २४७६


 *विनोदकुमार महाजन*


🚩🚩🚩🪷🕉


चमचे ?

कौन चमचे ? कैसे चमचे ? किसके चमचे ?


मोदिभक्तों को अंधभक्त कहने वाले चमचे !

राष्ट्रप्रेमीयों से नफरत करनेवाले ,चौबीसों घंटे विनावजह जलनेवाले चमचे !

मोदिजी का नाम लेते ही पागलों जैसी हरकतें करनेवाले चमचे !


इन चमचों का मोदिजी का गतीशील विकास नहीं दिखाई देता है ! मोदिजी का प्रखर राष्ट्रप्रेम नहीं दिखाई देता है !

मोदिजी का त्याग , तपस्या , ईश्वरी निष्ठा , देश को आगे ले जाने के लिए , चौबीसों घंटे मोदिजी के अथक प्रयास नहीं दिखाई देते है !


सिर्फ और सिर्फ जलते रहना !

मोदिजी का नाम सुनते ही पागल हो जाना !


" *हिंदुद्रोही हिंदू "*??


ऐसे विनाशकारी प्रजाति का आखिर इलाज भी क्या है !

देश के गतीशील विकास कार्यों में भी ऐसे चमचे रोडे अटकाएंगे ! जातीपाती में आपसी कलह - द्वेष - मत्सर फैलायेंगे ! समाज में नफरत का जहर फैलायेंगे !


मगर एक बात भी पक्की है की ,

जैसे जैसे चमचों की जलन बढती जा रही है...वैसे वैसे मोदिजी की लोकप्रियता भी बढती जा रही है ! तमाम भारतीय समाज मोदिजी के पिछे अपनी सारी शक्ति खडी कर रहा है ! और भारतीय समाज तेज गति से एक भी हो रहा है !


इसीलिए हमें अगर कोई *मोदिभक्त कहें अथवा*

 *अंधभक्त कहें*

हमें यह भी मंजूर है !

उल्टा इसी में ही हमारा अभिमान भी है !


मोदिजी को कोई कहता था ,

" *चौकीदार चोर है "*

तो पूरा देश मोदिजी के प्रेम के प्रति यही कहने लगा...

" *मैं भी चौकीदार ! "*


अब एक *चाराचोर* एक बात कह गया कि ,

" *मोदिजी का परिवार कहाँ है "*?

 *तो पूरा का पूरा , सारा का सारा*

देश कहने लगा....

" *मैं भी मोदिजी का परिवार "*


तो चमचों

विनावजह कबतक जलते रहोगे ?

मोदिजी के *धधगते ईश्वरी तेज से* कबतक नफरत करते रहोगे ? और इससे मोदिजी जैसे *युगपुरुष पर* क्या फर्क पडेगा ?


 **जिस महात्मा पर खुद ईश्वर ही* *पवित्र प्रेम करता है* 

 *उस पवित्र आत्मा का तुम क्या* *बिगाडोगे ?* 


अभी भी सुधर जाव चमचों !

अभी भी वक्त हाथ में है !

राष्ट्रप्रेमीयों के साथ खडे हो जाव !


व्यर्थ का द्वेष - मत्सर - नफरत - जलन - विनावजह का लफडा

सदा के लिए त्याग दो !

 *और ?* 

 *मोदिभक्त बनो !* 

 *जीवन का कल्याण होगा !* 


 *मैं भी चौकीदार !* 

 *मैं भी मोदिजी का परिवार !* 

 *मैं ही मोदिभक्त हूं !* 

जी हाँ

मैं भी सच्चाई की हमेशा की जीत के लिए , मैं भी जरूर *अंधभक्त भी हूं !* 


 *जय जय श्रीराम* 

 *हर हर महादेव* 


🚩🚩🚩🪷🕉

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस