आश्चर्य की बात !

 आश्चर्य की बात है ना दोस्तों ?

✍️ २३०२


विनोदकुमार महाजन

----------------------------------

लखनौ के मेरे एक बहुत अच्छे मित्र है ! 

देवेंद्रजी शर्मा !

शासकीय सेवा में रहकर भी देशप्रेम का जज्बा अप्रतीम !

मेरा हर एक लेख गहराई से पढते है ! उसपर चिंतन, मनन भी करते है !

और मुझे अनेक बार ,मेरे लेखों पर जागृत प्रतिक्रिया भी देते है !


ऐसे जाँबाज और प्रखर राष्ट्रप्रेमियों की शक्ति एक की जायेगी तो ,देश का आज का भयंकर माहौल बदल जायेगा !


मुझपर और मेरे लेखों पर ,मेरे विचारों पर ,देशविदेशों से हजारों ही नहीं लाखों महात्माएं ठीक देवेंद्रजी जैसा प्रेम करते है, यह मेरा परम सौभाग्य है !


धीरे धीरे काफिला बढता जायेगा ! 

पवित्र गंगा का उद्गम हो चुका है !

सागर तक जाते जाते गंगा विशाल रूप धारण करेगी !


मतलब वैश्विक क्रांति और शांति का माहौल बनाने में सहायभूत सिध्द होगा !


वैश्विक क्रांति के लिए,

आज की घडी में,हर क्षेत्र से ,अधर्म पर चौतरफा हल्लाबोल करना अनिवार्य हो गया है !


हमारे देश में ही नहीं अपितु संपूर्ण विश्व पर ऐसा संकट और हैवानियत का घनघोर अंधेरा दिनबदिन बढता ही जा रहा है !


और सबसे महत्वपूर्ण और आश्चर्य की बात यह है की,

केवल पंधरा बीस प्रतिशत ही लोग ,अस्सी नब्बे प्रतिशत लोगों को, महात्माओं को,पुण्यवंतों को,मानवताप्रेमीयों को,सत्यप्रेमीयों को,सहिष्णु समाज को ,साधुसंतों को ,पशुपक्षीप्रेमीयों को,कानून हाथ में लेकर,भयंकर परेशान कर रहे है ??


तो कानून क्या कर रहा है ?

अगर सत्य की रक्षा करने में ,स्थानीय लोगों के जानमाल की तुरंत रक्षा करने में ,अगर कानूनप्रणाली ही असमर्थ रहती है ,तो उस कानूनप्रणाली का क्या महत्व ?


तो संपूर्ण देशवासियों को और विश्व के सभी मानवताप्रेमीयों को मेरा महत्वपूर्ण प्रश्न यही है की,

अगर कानूनप्रणाली ही हमारे जानमाल की तुरंत रक्षा करने में असमर्थ है तो ?

उसे तुरंत बदलकर सक्षम करना चाहिए या नहीं ?


आपको मेरे प्रश्न का उत्तर देना है !

और संगठन शक्ति बढाकर ,वैश्विक क्रांति की लहर लाने के लिए ,मेरे पिछे आप सभी को खडे रहना ही है !


कुदरत का कानून ,ईश्वरी सिध्दांत ,संपूर्ण सजीव प्राणीयों को अभय दिलवाने के लिए ,अब हम सभी को ,विश्व मानवसमुहों को,तुरंत एक होना ही पडेगा !


धीरे धीरे समय हाथ से बाहर निकलता जा रहा है ! और हैवानियत धीरे धीरे अपनी शक्ति तेज गति से बढा भी रही है !


तो ? सोचना आपको है !


इसी विषय के अनुसार मैं तुरंत मोदिजी, योगीजी को मिलकर एक वैश्विक रणनीति बनाना चाहता हूं !


इस रणनीति के अनुसार मोदिजी, योगीजी के सहयोग से ,संपूर्ण विश्व के राष्ट्रप्रमुखों को मिलकर, उनको सच्चाई - वास्तव बताकर , वैश्विक माहौल बनाकर, समस्याओं के जड पर ही प्रहार करके ,समूल समस्याओं का ही संपूर्णता उच्चाटन करना चाहता हूं !


और यह सब केवल और केवल ईश्वरी इच्छा से ही हो रहा है !


मैं तो एक निमित्त हूं !


क्योंकि ईश्वरी इच्छा को कौन रोक सकेगा ?

आज के अतीभयावह हाहाकारी स्थिति का उपाय अब खूद ईश्वर ही करेगा !


" प्रभुइच्छा बलीर्यसी !! "

इसे कौन रोकेगा ?


फ्रेंच भविष्यवेत्ता की अनेक सालों पहले की भी ,यही भविष्यवाणी है !!


अब भविष्यकालीन होनेवाली घटनाओं को कोई भी नहीं रोक सकता है !


बस्स्....आपको,आप सभी को, केवल एक ही काम करना है,

देवेंद्रजी शर्मा जैसे लगातार डटे रहना है !

और मुझपर, मेरे लेखनी पर दिव्य प्रेम करके ,मेरे सारे जागृत लेख आगे आगे भेजते रहना है !

ताकि वैश्विक रणनीति बनाने के लिए ,सहायता मिल सके !


अब मेरा और आप सभी का भी,वैश्विक ईश्वरी कार्य कोई भी नहीं रोक सकता है !


क्योंकि ईश्वर का मुझे वरदान है !


और मेरे सद्गुरु आण्णा का,गुरू दत्तात्रेय सह ,मेरे सरपर हाथ है !


और इसी कार्य सफलता के लिए ही हम सभी पवित्र आत्माएं,ईश्वरी इच्छा से ही उपर से धरती परआये है ! और ? कार्य सफल बनाकर ही हमारे घर वापिस लौट के जायेंगे !


हिंदुमय विश्व !!

युगपरिवर्तन की घडी !!


तो मुझे और आप सभी ईश्वराधिष्टीत समाजसेवियों को कौन रोक सकेगा ?


हरी ओम्


🕉🕉🕉🚩🚩


मेरे अनेक आध्यात्मिक ,हिंदुत्ववादी,

सामाजिक ,

राजकीय तथा अनेक गूढ विषयों के  दिव्य लेख पढने के लिए ,मेरी निचे की दो वेबसाइट की लींक खोलकर ,मेरे अनेक वैश्विक क्रांति के महत्वपूर्ण लेख पढीये ! और पढने के बाद हमारा वैश्विक अभियान आगे बढाने के लिए, लेख को आगे बढाईये !


खुद जागीये !

दूसरे सौ दो सौ को भी जगाईये !

मानवी देह का सार्थक करीए !!


१ ) globalhinduism.online


२ ) globalhinduism.in

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस