सपना साकार होगा !

 सपना साकार होगा !!

✍️ २२४०


विनोदकुमार महाजन


@@@@@@@@


सभी हिंदुत्ववादीयों की राष्ट्रीय तथा वैश्विक जीत का बिगुल बज चुका है !

" विश्व - विजेता - हिंदु - धर्म ! "

का जमीनी तौर पर कार्य आरंभ हो चुका है !


अनेक धर्म योध्दाओं ने,आजतक हिंदुत्व के लिए,तन - मन - धन से संपूर्ण रूप से,समर्पित कार्य किया हुवा है !

उसी कार्य का प्रत्यक्ष फलस्वरूप

मिलने का समय अब आ गया है !


हिंदुत्व की हुंकार, हिंदुत्व की राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय लहर,बहुत तेज गती से आरंभ हो रही है !

वैश्विक क्रांती की बुलंद आवाज आरंभ हो रही है !


मेरे जैसे लाखों,करोडो संपूर्ण समर्पित कार्यकर्ताओं ने हर क्षण,हर पल,हिंदुत्व की आन - बान - शान बढाने के लिए, सारा जीवन ही,समर्पित किया हुवा है !

परिणामों की फिकर किए बगैर,आर्थिक हानी - लाभ की चिंता किए बगैर,सुख - दुखों की पर्वा किए बगैर, हिंदुत्व के लिए, जिन्होने संपूर्ण जीवन ही समर्पित किया हुवा है,उन सभी.....


" महामानवों का सपना...."

" एक ही ध्यास...."


" हिंदुराष्ट्र निर्माण ,

अखंड भारत ,

विश्वगुरू भारत...."

देखने का सौभाग्य हमें प्राप्त हो रहा है !


इसी विषषयानुर,

लगभग चालीस सालों से मैं खुद भी, समाज जागृती अभियान के तहत,

अनेक अखबारों में जागृत लेख - कथा - कविताओं द्वारा,किताबों द्वारा हिंदुत्व जागरण अभियान चला रहा हूं !


२०१४ से लेकर आजतक, सोशल मीडिया द्वारा, लगातार अनेक समाज जागृती पर ,अनेक विषयों पर, लेख लिखकर, मेरा हिंदुत्व जागरण का अभियान चला रहा हूं !


ईश्वरी इच्छा से और संपूर्ण ईश्वरी कृपा से, मेरे जैसे संपूर्ण समर्पित, सभी कार्यकर्ताओं का सपना....

आखिर पूरा होने का समय नजदीक है !


मेरा वैयक्तिक वैश्विक हिंदुत्व का कार्य भी,जमीनी तौर पर, शिघ्र ही आरंभ हो रहा है !

यशस्वीता की रणनीति, व्यूहरचना बन गई है !

हकीकत में, जमीनी तौर पर, आगे बढने का समय भी नजदीक ही है !


यशस्वी वैश्विक संगठन !


मेरे अनेक लेखों में, मैंने भविष्य में होनेवाली अनेक घटनाओं के बारें में पहले से ही, लिख ही दिया है !

और मैंने जैसा जैसा लिखा था, ठीक वैसे ही अनेक घटनाएं हो रही है !

मेरे पिछले अनेक लेख पढ के देखिए !


हिंदुत्व की तेज वैश्विक लहर और क्रांति की लहर आरंभ हो गई है !


हमारे आँखों के सामने,

" हिंदुराष्ट्र निर्माण

अखंड भारत

विश्वगुरु भारत...."

देखने का सौभाग्य हम सभी को प्राप्त होगा ही होगा ! 


हिंदुत्व के विरोध में षड्यंत्र करनेवालों का,छल - कपट करनेवालों का,हिंदुत्ववादियों को फँसाने के लिए, जाल बिछाने वालों का....

यह अंतिम समय चल रहा है !


ईश्वरी सिध्दातों को ललकारने वालों का बुरा समय आरंभ हो गया है !


इसीलिए,

अब एक ही नारा,

एक ही नाम,एक ही काम,

सब मिलकर बोलेंगे ?

जय जय श्रीराम !!


भारत का बच्चा बच्चा बोलेगा,

जय जय श्रीराम !!

राम की भारत भूमि में गूंजेगा अब एक ही नाम,

जय जय श्रीराम !!


हरी ओम्


🙏🙏🙏🙏🙏

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस