मेरी वेबसाइट

 मेरी ग्लोबल हिंदुईजम् ...

यह वेबसाइट संपूर्ण विश्व में तेजीसे लोकप्रिय होती जा रही है।

मेरे कट्टर हिंदुत्ववादी लेख लोगों में लोकप्रियता के शिखर काबिज कर रहे है।

मगर मेरी बढती लोकप्रियता अनेक देशों के कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है।

इसीलिए मेरी वेबसाइट पर अनेक देशों से,विशेषता पाकिस्तान, अफगानिस्तान और इंडोनेशिया से, लगभग दस हजार लोगों द्वारा सायबर एटेक किया है।और मेरी वेबसाइट में लगभग पचास हजार से भी जादा व्हायरस छोडे है।

इसीलिए मेरी लोकप्रिय वेबसाइट अभी बंद है।जल्दी से जल्दी मेरी वेबसाइट आरंभ करनी की लगातार कोशिश जारी है।

मुझ पर और मेरे अनेक लेखों पर प्रेम करनेवाले सभी महात्माओं की इस वजह से असुविधा उत्पन्न हो रही है।इसीलिए मैं ह्रदय से दिलगिरी व्यक्त करता हुं।

वेबसाइट शुरू होते ही,फिरसे मेरे कट्टर हिंदुत्ववादी लेखों का सिलसिला जारी रहेगा।

हरी ओम्


विनोदकुमार महाजन

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस