मेरी वेबसाइट

 देहात में मेरी तीन एकड खेती है ! आर्थिक आय का कोई भी भरौसा नहीं है ! खेती भी कम बारीश क्षेत्र में है !

किसी का आर्थिक साथ या सहयोग नहीं है ! फिर भी मैं हिंदुत्व का और सनातन धर्म का कार्य विश्व के कोने कोने में फैलाने के लिए प्रयत्नशील रहता हूं ! इसके लिए मैंने मेरी दो ग्लोबल वेबसाइट बनाई है !

इनकम का पक्का भरौसा नहीं होनेपर भी , खुद के खर्चे से दो अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट चलाता हूं ! संघर्ष भयंकर है और लगातार है !

पाकिस्तान ,अफगानिस्तान ,

इंडोनेशिया जैसे देशों से मेरी वेबसाइट पर अनेक बार सायबर एटेक होते रहते है ! मेरे कट्टर हिंदुत्ववादी और आध्यात्मिक तथा ईश्वरी सिध्दांतों पर आधारित लेख अनेक बार हैक किए जाते है ! वेबसाइट बंद की जाती है !

फिर भी प्रयास करके

वेबसाइट फिरसे शुरू करता हूं !

हिंदुत्व का और सनातन धर्म का अंतरराष्ट्रीय कार्य खडा करने के लिए किसी का साथ नहीं है ! अकेला लड रहा हूं ! बिमारियां भी अब परेशान कर रही है ! उमर बढती जा रही है ! कोई संगी साथी नहीं है ! फिर भी हिंदुत्व के लिए अथक लडाई जारी है !


अंतरराष्ट्रीय कार्य के लिए मोदिजी का संपूर्ण और आत्मीय सहयोग प्राप्त होगा , ऐसी आशा करता हूं !


मेरी वेबसाइट सभी संन्माननीय सदस्य जरूर देखेंगे ! और सनातन धर्म के वैश्विक कार्य के लिए , हो सके तो आत्मीय सहयोग करेंगे ऐसी सभी संन्माननीय सदस्यों को विनम्र प्रार्थना !


प्रारब्ध भोग के समय में ईश्वर भी कठोर परीक्षाएं लेता है !


मेरी अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट👇 1 ) globalhinduism.online


2 ) globalhinduism.in


मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर

1 ) 9890349751

2 ) 8329894106


जय श्रीराम

🙏🙏🙏🕉🚩🪷


विनोदकुमार महाजन

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस