सिध्दीदात्रि

 https://youtube.com/watch?v=UV-O-dOsQU8&feature=shared


नवरात्री की नौवाँ दिन : - सिध्दीदात्री की कृपा !!

✍️ २३७८


विनोदकुमार महाजन


🕉🕉🕉🕉🕉🚩🌹


आज नवरात्रि का नौवाँ दिन !

नवरात्रि की मेरे सभी प्यारे मित्रों तथा शुभचिंतकों को अनेक शुभकामनाएं !


आज नवमी !

खंडेनवमी !

शस्त्रपूजन का दिन !


आज के दिन जिसका जन्म होता है , उसपर माता की , विशेषता सिध्दीदात्रि की विशेष कृपा होती है !

माता अपने ऐसे संतानों पर नितदिन विशेष कृपा बरसाती रहती है !


संयोग से मेरा जन्मदिन भी आज ही के दिन , हुवा था !

इसीलिए मेरी माता , सिध्दीदात्रि मुझे हमेशा सनातन धर्म के वैश्विक कार्य के लिए , हरपल ,नितदिन प्रेरीत करती रहती है ! और हरदिन सनातन धर्म के वैश्विक कार्य का रास्ता दिखाती है !


मेरी माँ , विश्व के संपूर्ण कल्याण के लिए , सनातन धर्म की अंतिम जीत के लिए , अब जल्दी से दौडकर आ जाना !

वैश्विक कार्य का रास्ता दिखा देना !


मुझपर निरंतर प्रेम करनेवालों का अखंड कल्याण करना !


जय नवदुर्गा !

जय सिध्दीदात्रि माँ !!


🕉🕉🕉🕉🕉🚩🌹

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस