विश्व विजेता हिंदु धर्म

 विश्व विजेता हिंदु धर्म…..! ! ! ! ! 


 https://vishvvijetahindudharm.com/?p=393


मेरे,

विश्व विजेता हिंदु धर्म

इस लेख को,

अभी तक देशविदेशों से तकरीबन छब्बीस लाख से जादा लोगों ने पढा है।जो गुगल में एक रिकार्ड है।


हमारे न्यूजचैनल की टोल फ्री फोन नंबर पर भी देश विदेशों से हर दिन लेख के लोकप्रियता के बारे में हजारों फोन आते है।


आस्ट्रेलिया, इंडोनेशिया, जैसे अनेक देशों से लोग हमसे फोन करके मिलने की अपेक्षा करते है।मगर  संगठन का रजिस्ट्रेशन कुछ कारणों की वजह से ना होने के कारण हम हिंदुत्वप्रेमीयों से नही मिल सकते है।


देशविदेशों से अनेक हिंदुत्वप्रेमी हमें जो चाहिए वह सहयोग करने के लिए तैयार है।


विशेषत: मेरे अनेक लेख मोदीजी, योगीजी, निर्मला सितारामन् और अनेक मंत्री ,मुख्यमंत्री तथा अनेक  सांसद भी पढते है।


प्रत्यक्ष मोदीजी ने मेरे साथ व्हाटसएप पर चैटिंग भी की है यह मेरा सौभाग्य है।मोदीजी के भतीजे हेमेंद्र मोदी भी मेरा लेख पढकर मुझसे मित्रता के लिए हाथ बढाते है यह भी मेरा सौभाग्य है।


इसी माध्यम से सुदर्शन चैनल के सुरेश चव्हाण के,रामदेव बाबा का भी सहयोग मिलता है यह भी एक सौभाग्य का विषय है।


मेरे विश्व कार्य में , तथा हिंदुत्व के कार्य में आप सभी का भी सहयोग तथा प्रेम प्राप्त होगा ऐसी आशा करता हुं।


हरी ओम्


विनोदकुमार महाजन.

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस