नेवले के दर्शन और भाग्योदय

 नेवले के दर्शन से भाग्योदय https://globalhinduism.online/?p=1572


*नेवले के दर्शन से भाग्योदय* 


ऐसा कहते है की नेवले का जब दर्शन होते है तो अनेक रूके हुए काम बन जाते है।नेवले का दर्शन अतिशय शुभ माना जाता है।मगर इसके लिए नेवले को ढुंडना नही चाहिए, बल्कि नेवला खुद होकर हमारे सामने आता है,अथवा अचानक,अकस्मात नेवले के दर्शन हो जाते है तो वह क्षण परम भाग्यकारी समझा जाता है।


मेरे खुद के नेवले के दर्शन के बाद अनेक आश्चर्यचकित करनेवाले अनुभव मुझे मिले है।और अनेक कार्यों को गती भी मिल गई है।


मैं एक काम के लिए जब बाहर गाँव में था,और बाल्कनी में टहल रहा था,तो अचानक मुझे नेवले के दर्शन हो गये।जो मैंने मेरे मोबाईल द्धारा चित्रित किया है।

आप सभी के लिए यह व्हिडिओ शेयर कर रहा हुं।

आप भी इस नेवले के दर्शन किजिए और आगे शेयर भी किजिए।


श्रध्दा अपनी अपनी।

हरी ओम्


 *विनोदकुमार महाजन*

दि.२/१२/२०२१

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस