महालक्ष्मी मंदिर

 यह मंदिर माता महालक्ष्मी का है।कोल्हापुर निवासी माता महालक्ष्मी।विष्णुपत्नी।

इस मंदिर में अभी पूजा चल रही है।
साढेतीन शक्तिपिठों में से एक अती जागृत स्थान।
जीवन में सभी सुखों की प्राप्ति, यश-किर्ती प्राप्ति, ऐश्वर्य तथा राजऐश्वर्य प्राप्ति के लिए माता महालक्ष्मी की साधना की जाती है।
विश्व के कोने कोने से श्रध्दालु नित्यदिन यहांपर दर्शन को आते है।नितदिन लंबी कतार दर्शन को रहती है।

विश्व कार्य के लिए, ईश्वरी कार्य के लिए, धर्म कार्य के लिए, समाज कार्य के लिए सभी को धन की नितांत जरूरत और अती आवश्यकता होती है।इसिलए अनेक श्रध्दालु यहाँ आकर माँ की साधना करते है।

मैंने भी माँ की खडतर साधना की।और मुझे मेरी माँ ने दृष्टांत देकर और हाथ में हाथ देकर,मेरे घर में रहने को आने का वजन दिया है।
एक दिन मेरी माँ दृष्टांत में बोली थी,बहुत ही सुमधुर आवाज में,जो मेरे कानों में आज भी,अभी भी गुंजता है।
"क्यों व्यर्थ की चिंता करता है,क्यों व्यर्थ रोता है,क्यों व्यर्थ परेशान होता है....अब मैं तेरे घर में रहने को आई हुं।"

।।ओम श्रीं नम:।।
।।ओम विष्णवे नम:।।
।।हरी ओम।।

आप सभी भी कोल्हापुर महालक्ष्मी मंदिर में पूजा का यह लाईव्ह वीडियो जरूर देखें।

आप सभी पर माता महालक्ष्मी की कृपा हो।
आप सभी का जीवन भी सुखमय हो।मंगलमय हो।

विनोदकुमार महाजन।

Comments

Popular posts from this blog

मोदिजी को पत्र ( ४० )

हिंदुराष्ट्र

साप आणी माणूस